सुरेंद्र रेवड़ी के खिलाफ अश्लील ऑडियो क्लिप जारी करने वाला सेक्टर-12 का तरुण चुघ पलट गया

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

पानीपत। शहर की विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी का ऑडियो कल्पि मामले में नया मोड़ आया है। मामले में सुरेन्द्र रेवड़ी के खिलाफ अश्लील ऑडियो क्लिप जारी करने वाला सेक्टर-12 का तरुण चुघ पलट गया है। तरूण चुघ को उसने दावा किया कि कुछ लोगों के बहकावे में आ गया था। ये लोग उसे वार्ड-9 से नगर निगम चुनाव लड़वाने का लालच दे रहे थे। यह वही तरुण है जिसने मंगलवार को एक के बाद एक 7 ऑडियो क्लिप जारी किए थे। बुधवार को मीडिया के सामने दावा किया था कि ऑडियो क्लिप सही है। तब इसी तरुण ने कहा था कि रेवड़ी के दबाव में उसके पिता जवाहर लाल ने पुलिस में उसके अपहरण की शिकायत दी थी।

इसके बाद जब कांग्रेस के कार्यकर्ता तरुण के साथ थाना पहुंचे तो वहां भी तरुण पर दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन तब उसने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को दोस्त बताया था। इस बीच, दोनों ओर से लीगल कार्रवाई की भूमिका तैयार की जा रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बुल्ले शाह और नॉर्थ जोन हज कमेटी के चेयरमैन डॉ. मुनीष अहमद अंसारी रेवड़ी पर मानहानि का केस करने की तैयारी कर रहे हैं।

क्या बोले विधायक पति सुरेंद्र रेवड़ी
भाजपा विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी ने तरुण के पलटने के बाद कहा कि मैं तो पहले से ही कह रहा था कि यह एक साजिश है, ऑडियो में मेरी आवाज के साथ छेड़छाड़ की गई है। अब सब सामने आ गया है।

Tarun Chugh of Sector-12 reversed the issue of pornographic audio clip against Surendra Rewdi.

Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion
G+

(Visited 105 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!