2014 में भाजपा ने किए बड़े-बड़े झूठे वादे, अब जनता देगी जवाब- दिग्विजय

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

2014 में भाजपा ने किए बड़े-बड़े झूठे वादे, अब जनता देगी जवाब- दिग्विजय

हुड्डा व भाजपा में सांठगांठ, किसानों की जमीन लूटने के बाद भी हुड्डा वंचित- दिग्विजय

राव इंद्रजीत ने गुरुग्राम वासियों के साथ किया धोखा, केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद भी गुरुग्राम को कुछ नहीं मिला- दिग्विजय

गुरुग्राम/चंडीगढ़, 26 मार्च। इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष और जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने अपने पडदादा जननायक चौ. देवीलाल का सोहना से गहरा नाता बताते हुए दुष्यंत चौटाला को उनके नक्शे कदम पर चलते हुए सोहनावासियों के लिए जेजेपी के दरवाजे हर समय खुले होने की बात कही है। वहीं अपने इस दौरे के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पिछले चुनाव में पीएम मोदी ने सर्वप्रथम हरियाणा के लोगो के सामने झूठे वादों की शुरुआत की थी लिहाजा अब हरियाणा से उनकी विदाई की पटकथा लिखनी शुरू हो गई है. जिसकी शुरुआत हरियाणा मे जेजेपी करेगी। इनसो अध्यक्ष ने कहा की 2014 के चुनाव में भाजपा ने स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने, केंद्र में दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने, किसानो के कर्जे माफी, सैनिकों के वन रैंक वन पेंशन का वादा, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने, प्रदेश को शिक्षा का हब बनाने व हरियाणा मे बड़े-बड़े उद्योग लगाने का वादा किया था। लेकिन भाजपा सरकार की नाकामी इसी बात से पता चलती है कि इन सब वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया गया।

हुड्डा व भाजपा मे सांठगांठ

दिग्विजय सिंह ने भाजपा के भ्रष्टाचार रोकने के अभियान की पोल खोलते हुऐ कहा कि कभी बिलडरो को गुडगांव, सोहना की जमीन कोडियों के दामों बेचने वाले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का आज तक अंदर न जाना इस बात की तरफ साफ-साफ इशारा कर रहा है कि आज भाजपा और हुड्डा में तकड़ी सांठगांठ है। किसानों की जमीनो को सरे आम बेचने के बावजूद भी हुड्डा भाजपा के राज मे खुलम खुल्ला घूम रह है यह सब भाजपा की हुड्डा पर मेहरबानी को साफ-साफ दर्शा रहा है।

भाजपा सांसद ने क्षेत्र के लोगों को धोखा दिया

उन्होंने अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर क्षेत्र की जनता को बरगलाने के आरोप लगाते हुऐ कहा की इंद्रजीत सिंह केंद्र में मंत्री बने रहे लेकिन उनका क्षेत्र के अंदर कोई नया बडा प्रोजेक्ट ना ला पाना इस ओर साफ-साफ इशारा कर रहा है कि मंत्री बनना उनका नीजि स्वार्थ था। वह भी भाजपा के झूठ में रंग गये।

तीसरे मोर्चे की सख्त जरूरत

दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कमजोर विपक्षी नेता बताते हुऐ कहा कि बीजेपी राहुल गांधी जैसे कमजोर नेता के कारण फायदा उठा रही है। राहुल गांधी को संसद की कार्यवाही का भी नही पता। इसलिए अब तीसरे मोर्चे का उदय इस कमी को पूरा करेगा तथा देश को नया नेतृत्व मिलेगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियां क्षेत्रीय दलों को मिटाने पर तुली हुई है क्योंकि क्षेत्रीय दल ही विकास कराने मे सक्षम होते है इसलिए क्षेत्रीय दलों को ताकत देना ही सही होगा। उन्होंने उदाहरण देते हुऐ कहा की पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, पंजाब,बिहार,यूपी,सिक्कम, की मांग इस लिये मानी जाती क्योंकि वंहा पर क्षेत्रीय दलो का प्रभाव है। अब आगामी चुनाव में जेजेपी को जीतवाकर संसद मे मजबूती दे।

गुडगांव की बहुराष्ट्रीय कंपनियों में हरियाणा के युवा को देंगे नौकरियों आरक्षण

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा के गुडग़ांव मे बड़ी-बड़ी कम्पनियों का जमावड़ा है लेकिन जब हरियाणा का पढ़ा लिखा डिग्री धारक नौकरी मांगने जाता है तो उसे बाहर का रस्ता दिखा दिया जाता है जननायक जनता पार्टी की सरकार बनते ही युवाओं के लिए 75 प्रतिशत आरक्षण तय करेंगे जिससे करीबन 15 से 20 लाख नये रोजगार और मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि आप लोग यहां से जेजेपी का सांसद बनाकर भेजो। सरकार बनते ही पहली कलम से किसानों के कर्जे माफ करेंगे वहीं उन्हें ट्यूबवेल कनेक्शन मुफ्त में देंगे, बुढ़ापा पेंशन तीन हजार के साथ-साथ प्रत्येक वर्ष इसे बढाने का काम करेंगे। एचटेट जैसी परिक्षाओं को खत्म करेंगे। गरीब-पिछडों के हकों को बचाने के लिए नये सिर से कल्याणकारी योजनाएं लागू करेंगे, पंजाब के समान वेतनमान देंगे वहीं कर्मचारियों की आवाज को बुलंद करने के लिए उनकी हर समस्या का समाधान करेंगे। सरकारी स्कूलों की बदतर हालात को बेहतर करेंगे। शिक्षा का सरलीकरण किया जाएगा।

——————————————————————————————————————————

भाजपा ने देश की जनता को झूठे सपने दिखाकर गुमराह किया- निशान सिंह

करनाल/चंडीगढ़, 26 मार्च। जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह कांबोज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में समान धारा वाली पार्टी के साथ जजपा गठबंधन कर सकती है। अगर गठबंधन नहीं होता तो जजपा अकेले चुनाव लड़ने में पूूरी तरह सक्षम है। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा के झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा। चुनाव के समय झूठ बोल कर सत्ता हथियाने वाली भाजपा को अबकी बार जनता सबक सिखाएगी। जजपा प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने मंगलवार को इंद्री हलके के कई गांवों का दौरा कर लोगों से बातचीत की।

निशान सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े-बड़े झूठ बोलकर देश को गुमराह किया है। 15 लाख रुपए प्रत्येक व्यक्ति को देने का वादा पीएम ने किया था लेकिन अब तक एक रुपया तक किसी व्यक्ति के खाते में नहीं आया। बीजेपी के झूठे वादों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि काला धन वापस लाने में भाजपा विफल साबित हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने युवाओं को रोजगार देने की बजाय छीनने की ओर ज्याद ध्यान दिया। दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाली बीजेपी सरकार एक लाख युवाओं को भी रोजगार नहीं दे पाई है।

उन्होंने कहा कि युवा सांसद दुष्यंत चौटाला हरियाणा के एकमात्र ऐसे सांसद हैं जिन्होंने जनता के मुद्दे संसद में उठाए। उनकी बदौलत ही सरकार को बहुत सी नीतियों में बदलाव करना पड़ा। उन्होंने कहा कि राजनीति में सकारात्मक बदलाव लाने की जरूरत है। दुष्यंत चौटाला ने स्वच्छ राजनीति की शुरूआत की है और उन्हें भारी जनसमर्थन भी जनता का मिल रहा है।

4 Attachments



Follow us on facebook
twitter
youtube

(Visited 5 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!