हिसार लोकसभा क्षेत्र के इतने गांवों के नाम भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी को पता नहीं

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

 हिसार लोकसभा क्षेत्र के इतने गांवों के नाम भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी को पता नहीं, उससे ज्यादा गांवों में तो दुष्यंत ने पानी के टैंकर बंटवा दिए- दिग्विजय
दिग्विजय ने सांसद दुष्यंत चौटाला के विकास कार्यों पर सीएम मनोहर लाल को दी खुली बहस की चुनौती
हिसार/चंडीगढ़, 21 अप्रैल। भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार को हिसार लोकसभा क्षेत्र के इतने गांवों के नाम पता नहीं, उससे ज्यादा गांवों में तो सांसद दुष्यंत चौटाला ने पानी के टैंकर बंटवा दिए हैं। भाजपा प्रत्याशी बृजेन्द्र स़िंह के पिता केंद्रीय मंत्री रहते हुए भी हिसार की जनता को कोई सौगात नहीं दे पाए। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के पिता कुलदीप बिश्नोई ने कभी अपने क्षेत्र के मुद्दों को नहीं उठाया, यदि रिकॉर्ड पर नजर दौड़ाई जाये तो कुलदीप बिश्नोई का अपने विधानसभा क्षेत्र से रिकॉर्ड गैरहाजिर होना इस बात का प्रमाण है कि यह लोग कभी हिसार की जनता को लेकर गंभीर नहीं हैं। यह बात आज जननायक जनता पार्टी के के युवा नेता और इनसो के अध्य़क्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने हिसार लोकसभा क्षेत्र के बवानी खेड़ा हलके का दौरा करते हुए कही। साथ ही उन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र में सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा करवाए गए विकास कार्यों पर सीएम मनोहर लाल को खुली बहस की चुनौती दी है।
केंद्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह को कटघरे में खड़ा करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जब उनके बेटे बृजेन्द्र आपसे वोट मांगने आएं तो उनसे पूछना कि उनके पिता ने यहां के युवाओं को कितने रोजगार दिए है। यही नहीं बीरेंद्र सिंह बताएं कि अब तक हरियाणा में वह कौन सा बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आए। वहीं कांग्रेस को मरा हुआ सांप बताते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिस पार्टी में एकता ही नहीं वह जनता की भलाई नहीं कर सकती। कांग्रेस के पिछले घोटालों को जनता आज भी याद करके कांप जाती है। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई मैदान छोड़ गए है। बृजेन्द्र और भव्य बिश्नोई ऐसे प्रत्याशी है जिनको हिसार लोकसभा के गांवों के नाम तक नहीं पता। जेजेपी नेता ने कहा कि आज दुष्यंत चौटाला और केजरीवाल की जोड़ी बदलाव लाने की ओर आगे बढ़ रही है इसलिए 12 मई को चप्पल के निशान पर बटन दबाकर हिसार लोकसभा सीट से आपके अपने सांसद दुष्यंत चौटाला को एक बार फिर से सांसद बनाए ताकि वो ऐसे ही आपके मुद्दों को लोकसभा में उठाते रहे और केंद्र से आपका हक लाते रहे। वहीं दिग्विजय ने सांसद दुष्यंत चौटाला के विकास कार्यों को गिनाते हुए सीएम मनोहर लाल को खुली बहस की चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के बीजेपी और कांग्रेस के सांसदों ने कभी संसद में प्रदेश का हक नहीं मांगा और न ही अपने लोकसभा क्षेत्र में दुष्यंत के मुकाबले इतना विकास कार्य करवाया। उन्होंने सीएम मनोहर को चुनौती देते हुए कहा कि वो सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा करवाए गए विकास कार्यों पर उनसे खुली बहस के लिए तैयार है।


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

(Visited 92 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!