सोनीपत से जेजेपी-आप प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने किया गोहाना को जिला बनाने का वादा

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel
सोनीपत से जेजेपी-आप प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने किया गोहाना को जिला बनाने का वादा

प्रदेश में जजपा की सरकार बनते ही सबसे पहले गोहाना को बनाएंगे जिला- दिग्विजय चौटाला

5 मई को होगी ‘गोहाना को जिला बनाओ रैली’, रैली में देश व प्रदेश के कई कद्दावर नेता होंगे शामिल- दिग्विजय

कौम का नारा देकर भूपेंद्र हुड्डा दिखा रहे हैं ओच्छी मानसिकता- दिग्विजय चौटाला

सोनीपत/चंडीगढ़, 1 मई। सोनीपत लोकसभा सीट से जजपा-आप के संयुक्त प्रत्याशी ने आज बरौदा हलके के गांवों की चुनावी सभाओं में ऐलान किया कि प्रदेश में जजपा की सरकार बनने पर पहली कलम से गोहाना को जिला बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला बनने पर ही गोहाना और बरोदा हलकों का भरपूर विकास हो पाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा गोहाना और बरौदा हलके के लोगों के वोट लेने के लिए अपना होने की दुहाई देते हैं लेकिन अपनी 10 साल की सरकार के दौरान उन्होंने इन दोनों हलकों के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया। रोहतक जिले के विकास की तुलना सोनीपत जिले से करने पर साफ पता चलता है कि भूपेंद्र हुड्डा ने सोनीपत जिले के साथ नाइंसाफी करते हुए उससे सौतेला व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि जो नेता सिर्फ वोटों के लिए आपको मोहरा बनाता है उसे वोट की चोट के साथ करारा जवाब दिया जाना चाहिए।

दिग्विजय चौटाला ने ऐलान किया कि 5 मई को गोहाना में “गोहाना को जिला बनाओ रैली” का आयोजन किया जाएगा जिसमें देश और प्रदेश के कद्दावर नेता शामिल होंगे। इस रैली का आयोजन गोहाना के नई सब्जी मंडी में किया जाएगा और रैली को जेजेपी के संस्थापक डॉ अजय चौटाला मुख्य रूप से संबोधित करेंगे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पांच साल के लिए नहीं मात्र 6 महीने का सांसद बनने का मकसद लेकर चुनाव लड़ रहे हैं। हुड्डा 6 महीने बाद वापिस किलोई चले जाएंगे। दिग्विजय ने कहा कि हुड्डा ने अपने कार्यकाल में गोहाना को जिला बनाना जरुरी नहीं समझा, अगर हुड्डा ने 15 साल पहले गोहाना को जिला बना दिया होता तो आज इस इलाके की तस्वीर ही कुछ और होती और यह विकास के शिखर पर खड़ा होता है लेकिन भूपेंद्र हुड्डा ने ऐसा नहीं किया और यहां के लोगों के साथ दगाबाजी करने का काम किया।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हुड्डा कौम का नारा देकर समाज को बांटने का काम कर रहे है, जो उनकी ओच्छी मानसिकता को दर्शाता हैं। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा हार के डर से घबरा गए हैं और इसीलिए वह कौम का नारा देकर चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इलाके की जनता उनकी फितरत को जानती है और इसलिए उनको वोट न देकर दगाबाजी करने का हिसाब चुकता करेगी। दिग्विजय ने कहा कि अगर भूपेंद्र हुड्डा ने गोहाना और बरौदा में विकास कार्य किए हैं तो बताएं। उन्होंने वादा करते हुए कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर मैं सोनीपत जिले की जनता का गारंटर रहूंगा और दुष्यंत चौटाला से आप लोगों का हक दिलाते हुए ना केवल गोहाना को जिला बनवाउंगा बल्कि पूरे सोनीपत जिले को विकास के मामले में शिखर तक लेकर जाऊंगा। इस इलाके के साथ न तो विकास कार्यों में भेदभाव होगा और ना ही नौकरियों में पक्षपात किया जाएगा।

वहीं दिग्विजय ने कहा कि भाजपा सांसद रमेश कौशिक ने गोहाना के लोगों के साथ अनदेखी की है। विकास कार्य नहीं करने के कारण ही सांसद को जगह-जगह जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा सांसद के पास अपने पांच साल के रिपोर्ट कार्ड के नाम पर सिर्फ जनता को दिखाया गया ठेंगा है और वह अब सिर्फ मोदी के नाम पर वोट हासिल करके सांसद बनना चाहते हैं। लेकिन इलाके की जनता उनको वोट नहीं देकर सबक सिखाने का काम करेगी। जेजेपी-आप प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा सांसद ने सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के लिए सरकार होते हुए भी ग्रांट देने का काम नहीं किया।
। url=”https://youtu.be/U02Vw9CElBk” autoplay=”yes”] । ollow us on facebookचुa href=”https://twitter.com/k9mediaIndia” target=”_blank” rel=”noopener”>twitter।a href=”https://www.youtube.com/channel/UCygCtgNZA52ufRRilMmO6Ig?view_as=subscriber” target=”_blank” rel=”noopener”>youtube
dailymotion

(Visited 106 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!