समाज कल्याण के लिए रक्तदान करें।

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

रोहतक, 12 फरवरी। समाज कल्याण के लिए रक्तदान करें। रक्तदान जहां स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है, वहीं जरूरतमंद के लिए हितकारी है। इसलिए समय-समय पर रक्तदान करें। यह उद्गार महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने सांख्यिकी विभाग में आज यूथ रेड क्रॉस के सहयोग से आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किए।
कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने रिबन काटकर इस शिविर का उद्घाटन किया। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने सांख्यिकी विभाग तथा यूथ रेड क्रॉस का इस संयुक्त आयोजन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कुलपति ने इस दौरान रक्तदाताओं को बैज लगाकर उनका हौंसला बढ़ाया और समाज में रक्तदान बारे जागरूकता फैलाने की बात कही। कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने भी रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं को बैच लगाया और विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया।
सांख्यिकी विभाग के अध्यक्ष प्रो. एस.सी. मलिक ने कुलपति का स्वागत किया। प्रो. मलिक ने बताया कि इस रक्तदान शिविर में विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया और 62 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। यूथ रेड क्रॉस कार्यक्रम समन्वयक प्रो. रणदीप राणा ने भी इस अवसर पर रक्तदाताओं की हौंसलाअफजाई की। रक्तदान शिविर आयोजन में पीजीआईएमएस, रोहतक की टीम ने सहयोग दिया। इस अवसर पर अवसर पर डीन, फैकल्टी ऑफ फिजिकल साइंसेज प्रो. रत्नाराज लक्ष्मी, प्रो. प्रीति गुप्ता, प्रो. मीनाक्षी, प्रो. जितेन्द्र कुमार, डा. विकास हुड्डा, डा. संजीव काद्यान, डा. एकता नरवाल, पीआरओ पंकज नैन, वाईआरसी फील्ड कोआर्डिनेटर आरएस मोर, स्टूडेंट यूनियन की अध्यक्षा यशिका व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

**************************


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!