सभी को साथ लेकर जनसमस्याओं का करेंगे समाधान : डा. शालीन

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

सभी को साथ लेकर जनसमस्याओं का करेंगे समाधान : डा. शालीन
-ट्रैफिक जाम की समस्या सबसे प्रमुख समस्याओं में एक है इसका करेंगे समाधान
-पेंशन के लिए नहीं आने दी जाएगी किसी बुजुर्ग को समस्या, परेशानी का करेंगे हल
सोनीपत,20 फरवरी। उपायुक्त डा. शालीन ने कहा कि शहर के साथ-साथ जिला की प्रमुख समस्याओं का समाधान आमजन को साथ लेकर किया जाएगा। इसके लिए पहले यह जानकारी ली जा रही है कि क्या-क्या समस्याएं हैं और इनका समाधान कैसे किया जा सकता है। डा. शालीन बुधवार को अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।
जिला में नियुक्ति के पश्चात अपनी पहली पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों द्वारा शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या को प्रमुख समस्या बताते हुए इसके समाधान के लिए कोई सुझाव देने की मांग रखी गई। इस पर उपायुक्त ने कहा कि उन्होंने खुद भी शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या को महसूस किया है और इसका स्थाई समाधान निकालने के लिए कार्य किए जाएंगे। शहर के बड़वासनी से लेकर रोहतक रोड और फिर आगे तक बाईपास को लेकर क्या स्थिति है इस बारे में भी जानकारी लेकर इसे जल्द से जल्द शुरू करवाने की कौशिश की जाएगी। डा. शालीन ने पत्रकारों द्वारा शहर में सीवरेज की समस्या को लेकर उठाए गए एक सवाल के जवाब में कहा कि लोगों को बेहतर सुविधाएं देना प्रशासन की जिम्मेदारी है और वह सीवरेज की समस्या की जानकारी लेकर इसे अधिकारियों के साथ सांझा करेंगे और इसका समाधान किया जाएगा।
उपायुक्त ने कहा कि कुछ बुजुर्गों के पेंशन को लेकर परेशान होने की बात उनके संज्ञान में आई है। ऐसे में इस समस्या के स्थाई हल के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम अच्छी मंशा लेकर अगर कोई कार्य करते हैं तो उसमें अवश्य सफल होते हैं। हम इसी अच्छी मंशा के साथ शहर व पूरे जिला के लोगों को साथ लेकर चलेंगे और लोगों की बेहतरी के लिए कार्य करेंगे। सीएम अनाउंसमेंट को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए उपायुक्त ने कहा कि वह जल्द ही इस बारे में एक रिव्यू मीटिंग आयोजित करेंगे। इस मीटिंग में जिन सीएम घोषणाओं पर काम मंद गति से चल रहा है उनमें तेजी लाई जाएगी और सभी को समय पर पूरा किया जाएगा।
मीटिंग में उपायुक्त ने कहा कि लोकसभा चुनाव आने वाले हैं। ऐसे में इस महत्वपूर्ण कार्य को लेकर भी जिला प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अधिकारियों की ट्रैनिंग का कार्य पूरा हो चुका है। 21 व 22 फरवरी को प्रशिक्षण के लिए फिर से कैंप आयोजित किए जाएंगे। उपायुक्त ने कहा कि ईवीएम को लेकर लोगों को जानकारी दी जा रही है। लघु सचिवालय में भी डमी ईवीएम मशीन लगाकर लोगों को जानकारी दी जा रही है। मतदाता सूची को लेकर लोगों की समस्याओं व शंकाओं के समाधान के लिए कंट्रोल रूम स्थापित कर दिया गया है। उन्होंने सभी पत्रकारों से आह्वान किया कि वह प्रशासन की आंख हैं और अगर कोई भी बात आती है तो इसकी जानकारी आवश्य दें। इस दौरान एडीसी जयबीर सिंह आर्य, सीईओ जिला परिषद मंदीप कौर भी मौजूद थी।

**************************


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!