सत्यसाई सेवा केन्द्र में मनाया गया नवीन जिंदल का जन्म दिवस

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel
सत्यसाई सेवा केन्द्र में मनाया गया नवीन जिंदल का जन्म दिवस
कुरुक्षेत्र 9 मार्च
आज 14-15वीं लोकसभा के सदस्य रह चुके पूर्व सांसद नवीन जिंदल का 49वां जन्म दिवस सैक्टर-7 स्थित सत्यसाई सेवा केन्द्र में बच्चों को स्टेशनरी वितरित कर मनाया गया। जिला कांगे्रस कमेटी के पूर्व कोषाध्यक्ष विनोद गर्ग के नेतृत्व में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में समाजसेवी सतीश मित्तल, राधेश्याम गर्ग, नवीन बंसल, अंकित गर्ग, रितेश रामपाल, हितेश रामपाल, मोहित शर्मा, वरूण गुप्ता, जितेन्द्र जटिया, ने विशेष रूप से भाग लिया।
इस अवसर पर वरिष्ठ कांगे्रस नेता विनोद गर्ग ने बताया कि केन्द्र में आज केन्द्र में अध्ययन कर रहे करीब 200 विद्यार्थियों ने सर्वप्रथम वेदमंत्रों का उच्चारण रकर नवीन जिन्दल की दीर्घायु व स्वस्था उज्जवल भविष्य की कामना की। विनोद गर्ग ने अपनी ओर से सभी 200 विद्यार्थियों को स्टेशनरी वितरित की। विनोद गर्ग ने कहा कि नवीन जिन्दल ने कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र का लगातार 10 प्रतिशत तक प्रतिनिधित्व करते हुए समाज की सभी 36 बिरादरियों के विकास और भलाई के कार्य किए। उनके द्वारा दस वर्षों तक लगातार वर्षभर में लगावाए जाने वाले निशुल्क स्वास्थ्य शिविर, आंखों के चैकअप कैम्प, युवाओं को खेल किट वितरित करने व अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू करवाकर आमजन को उसका शत-प्रतिशत लाभ दिलवाने के कार्य किए गए। कुरुक्षेत्र की जनता में उनके द्वारा किए गए ऐसे असंख्य कार्यों और उनकी दूरदर्शी सोच के कारण वे आज भी उतने ही लोकप्रिय हैं जितने वे बतौर सांसद लोकप्रिय थे।
केन्द्र के जिला प्रधान राधेश्याम गर्ग ने पूर्व सांसद नवीन जिंदल की लंबी उम्र की कामना करते हुए कहा कि इस केन्द्र में महिला विकास केन्द्र के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने हेतु सिलाई-कढाई केन्द्र चलाया जा रहा है। साथ ही नि:शुल्क डिस्पेन्सरी भी चलाई जा रही है।
फोटो परिचय :सत्यसाई सेवा केन्द्र में बच्चों को स्टेशनरी वितरित करते विनोद गर्ग व अन्य।
Attachments area


Follow us on facebook
twitter
youtube

(Visited 3 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!