लाठी-डंडों से पीट कर युवक की हत्या की

 गोहाना : अमित सभरवाल
 शहर में रोहतक रोड स्थित आर्य नगर में एक युवक को कई युवकों ने लाठी-डंडों से पीट कर घायल कर दिया। युवक को परिजन उपचार के लिए पीजीआइ रोहतक ले गए, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपितों ने युवक से घटना के एक दिन पहले भी मारपीट की थी। शहर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर पांच नामजद सहित 13 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
 आर्य नगर निवासी नीरज ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दी कि उन्हीं की कॉलोनी के रिंकू व उसका भाई शराब के नशे में तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल पर गली में जा रहे थे। नीरज के घर के बाहर गली में बंधी भैंस से मोटरसाइकिल टकरा गई और रिंकू गिर गया। उस समय नीरज का भाई कृष्ण उर्फ काला मौके पर था, जिसने रिंकू व उसके भाई को घर जाने को कह दिया। इस पर रिंकू व उसका भाई कृष्ण को गाली देने लगे और उससे मारपीट की। दोनों भाई कृष्ण को जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। आरोप है कि आर्य नगर निवासी रामनिवास, उसका लड़का राजकुमार व पप्पी, रोहतास व सात-आठ अन्य व्यक्ति तेजधार हथियारों, लाठी व डंडों से होकर लैस कृष्ण के घर पहुंचे। आवाज देकर कृष्ण को घर से बाहर बुलाया। कृष्ण जैसे ही घर से बाहर आया उसे रामनिवास व अन्य घसीटते हुए अपने साथ ले गए और उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घायल कृष्ण को परिजन उपचार के लिए पीजीआइ रोहतक ले गए। वहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। कृष्ण की मौत की सूचना मिलने पर बुधवार शाम को पुलिस पीजीआइ रोहतक गई। वहां पुलिस ने नीरज के बयान पर रिंकू, रामनिवास, राजकुमार, पप्पी व रोहताश सहित सात-आठ अन्य के खिलाफ मारपीट व हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।

आर्य नगर निवासी नीरज की शिकायत पर पांच नामजद सहित 13 के खिलाफ मारपीट व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक कृष्ण के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!