मामा-बुआ आलां ने करा जींद-सोनीपत से विश्वासघात- दुष्यंत चौटाला

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

class=”yj6qo”>

मामा-बुआ आलां ने करा जींद-सोनीपत से विश्वासघात- दुष्यंत चौटाला
हुड्डा और बीरेंद्र ने राजनीतिक स्वार्थों के लिए जनता को ठगा- दुष्यंत
जींद को राजधानी व गोहाना को जिला बनाने के लिए दिग्विजय का चुनाव जीतना बेहद जरूरी- दुष्यंत

जींद/चंडीगढ़, 10 मई। जेजेपी संस्थापक सांसद दुष्यंत चौटाला ने शुक्रवार को कांग्रेस और भाजपा के बीच चुनावी सैटिंग होने का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि रिश्ते में मामे और बुआ वाले वाले भाइयों भूपेंद्र हुड्डा व बीरेंद्र सिंह ने जींद और सोनीपत जिलों से सदा विश्वासघात करने का काम किया। हिसार में भूपेंद्र हुड्डा भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र की मदद कर रहे हैं तो सोनीपत में बीरेंद्र सिंह अपनी बुआ के बेटे भूपेंद्र हुड्डा की मदद कर रहे हैं। दुष्यंत चौटाला ने जींद में कहा कि इस तरह की सैटिंग 2011 में हिसार संसदीय क्षेत्र के उप-चुनाव में भी तत्कालीन सीएम भूपेंद्र हुड्डा और हजकां के कुलदीप बिश्रोई के बीच थी।

अपने छोटे भाई जेजेपी व आप गठबंधन प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला के पक्ष में आयोजित “जींद राजधानी बनाओ रैली” को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 6 महीने पहले बनी जेजेपी से पीएम मोदी से लेकर भूपेंद्र हुड्डा सब डरे हुए हैं। लोकसभा चुनावों में हरियाणा में सबसे ज्यादा सीट जेजेपी-आप गठबंधन जीतने जा रहा है। पीएम मोदी के राष्ट्रवाद की हवा निकालते हुए दुष्यंत ने कहा कि मोदी के शासन में सबसे ज्यादा जवान आतंकी हमलों में शहीद हुए हैं। भाजपा पर दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में जातीय जहर फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा अंग्रेजों की तरह फूट डालो और राज करो की नीति पर चल रही है। इसका खामियाजा हरियाणा और पूरा देश भुगत रहा है। हरियाणा आज परिवर्तन चाहता है। प्रदेश में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिल पाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा की जनता ने मोदी का इलाज कर दिया तो खट्टर का इलाज भी हो जाएगा। खट्टर मोदी के साथ मुफ्त में ठीक उसी तरह जाएगा, जिस तरह साबुन की सेल पर एक के साथ एक मुफ्त मिलता है।

दुष्यंत ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर पहली कलम के साथ गोहाना को जिला बनाया जाएगा और जींद को प्रदेश की राजधानी बनाया जाएगा उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल की कर्म भुमि को मजबूत करने के लिए दिग्विजय ने सोनीपत से चुनाव लड़ा है।
दुष्यंत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जेजेपी से डर गए हैं। हरियाणा में प्रधानमंत्री ने फतेहाबाद व झज्जर में रैलियों के दौरान सिर्फ जजपा पार्टी पर टिप्पणी करने काम किया। उन्होंने कहा कि जब से पार्टी ने दिग्विजय चौटाला को सोनीपत से चुनाव लड़ने के लिए चुनाव है, उसके बाद से पूर्व मुख्यमंत्री भुपेन्द्र सिंह हुड्डा को नींद नही आ रही है। दुष्यंत ने हुड्डा करारा जवाब देते हुए हुए कहा कि वे कहते है कि दिग्विजय उनकी कढ़ी बिगाड़ने आया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय उनकी कड़ी बिगाड़ने नहीं आए हैं बल्कि दिग्विजय तो सोनीपत और जींद जिलों की पूरी उम्र सेवा करने के मकसद से चुनावी मैदान में उतरे हैं। उन्होंने कहा कि हुड्डा सीबीआई के डर से कभी भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बोलने का काम नही किया है। हुड्डा ने सीबीआई के डर से जींद उपचुनाव में भाजपा को वोट डलवाने का काम किया था। दुष्यंत ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने हमेशा भाजपा का साथ देने का काम किया है।

दुष्यंत ने कहा कि जींद की पावन धरती पर ही जेजेपी का जन्म हुआ था और जींद व सोनीपत जिलों के लोगों ने हर संघर्ष में उनका भरपूर समर्थन दिया है। वर्तमान लोकसभा चुनाव में जींद से सोनीपत जिलों के लोग भारी मतों के साथ दिग्विजय को सांसद चुनने का काम करेंगे।
उन्होंनेने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर न केवल जींद को प्रदेश की राजधानी बनाया जाएगा बल्कि उसके साथ साथ गोहाना को पहली कलम के साथ जिला बनाने की घोषणा की जाएगी, व सोनीपत तक मेट्रो लाने का काम अंजाम दिया जाएगा।

रैली को संबोधित करते हुए जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा घबराकर उनका पर अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं । भूपेंद्र हुड्डा उन पर बीजेपी से पैसे लेकर चुनाव होने का आरोप लगाते हैं लेकिन हुड्डा यह नहीं जानते कि जन नायक चौधरी देवी लाल के परिवार को पैसे से कोई नहीं खरीद सकता है। उनको अगर कभी पैसे की जरुरत पड़ी तो वे जींद और सोनीपत जिलों के लोगों से सहायता मांगेंगे ना कि भाजपा से।उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद ने 5 साल तक ने तो इलाके का कोई विकास कार्य किया वह नहीं जनता की आवाज संसद में उठाई। उनके सांसद बनने के बाद संसद में जींद की बुलंद आवाज सबसे ऊपर नजर आएगी। उन्होंने कहा कि जींद जिला सोनीपत जिले से भारी लीड देकर उनको सांसद बनाने का काम करेगा।

रैली को संबोधित करते हुए विधायक नैना चौटाला ने कहा कि जिंद और सोनीपत जिला को विकास के शिखर पर ले जाने के लिए दिग्विजय को चुनाव लड़ाया गया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने दोनों बेटों को जींद की धरती की सेवा के लिए समर्पित किया है। अब जनता का फर्ज बनता है कि वह इन दोनों लाडलो को अपना भरपूर समर्थन जारी रखते हुए दिग्विजय को सांसद बनाने का काम करें और दुष्यंत को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लक्ष्य को हासिल करने में मदद करें।
Attachments area


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

(Visited 21 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!