महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय योग कार्यक्रम के शानदार आयोजन को लेकर आज कुलपति प्रो. राजबीर सिंह की अध्यक्षता में कुलपति कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया।

रोहतक, 13 जून। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) में 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय योग कार्यक्रम के शानदार आयोजन के लिए एमडीयू ने कमर कस ली है। इस आयोजन के सफल एवं सुव्यवस्थित आयोजन को लेकर आज कुलपति प्रो. राजबीर सिंह की अध्यक्षता में कुलपति कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। उल्लेखनीय है कि इस राज्य स्तरीय योग कार्यक्रम में देश के गृहमंत्री अमित शाह बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। 
कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने बैठक में कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिस विश्वास के साथ इस राज्य स्तरीय योग कार्यक्रम के आयोजन की जिम्मेदारी एमडीयू को दी है, उसे पूरा करने के लिए एमडीयू दिन-रात एक करेगा। प्रो. राजबीर सिंह ने कहा कि एमडीयू और जिला प्रशासन मिलकर बेहतर तालमेल से इस राज्य स्तरीय योग कार्यक्रम को अविस्मरणीय बनाएंगें, ऐतिहासिक बनाएंगें। इस कार्यक्रम के शानदार आयोजन के लिए एमडीयू कोई कसर नहीं छोड़ेगा।  
बैठक में कुलपति प्रो. राजबीर सिंह की अध्यक्षता में इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम के सफल एवं सुव्यवस्थित आयोजन के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया। कुलपति ने कमेटियों के कार्य संचालन को लेकर उचित दिशा-निर्देश दिए। कुलपति ने कहा कि इस राज्य स्तरीय योग कार्यक्रम में एमडीयू के प्राध्यापक, गैर शिक्षक कर्मी, विद्यार्थी, एनसीसी तथा वाईआरसी वालंटियर्स तथा खिलाड़ी भाग लेंगे। 
इस बैठक में कुलसचिव प्रो. गुलशन तनेजा, डीन, स्टूडेंट वेल्फेयर प्रो. राजकुमार, खेल निदेशक डीएस ढुल, कर्नल अजय तोमर, कर्नल रमेश चन्द्र, एनएसएस कोआर्डिनेटर प्रो. रणबीर गुलिया, वाईआरसी कोआर्डिनेटर प्रो. रणदीप राणा, अधिशासी अभियंता जेएस दहिया, सामान्य शाखा प्रभारी डिप्टी रजिस्ट्रार डा. राजीव शर्मा, एसडीओ निरंजन कुमार, राजेश गुलिया व बलजीत मलिक, मुख्य सुरक्षा अधिकारी बलराज सिंह, पीआरओ पंकज नैन आदि उपस्थित रहे।

(Visited 4 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!