भावुक होकर बोले दिग्विजय चौटाला, कहा- बदला नहीं, बदलाव लाना मेरा लक्ष्य

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

गोहानावासियों के लिए जेजेपी का ऐलान, सरकार बनते ही 12 घंटे में बनाएंगे गोहाना को जिला
भावुक होकर बोले दिग्विजय चौटाला, कहा- बदला नहीं, बदलाव लाना मेरा लक्ष्य

मैं सोनीपत की सेवा करने आया हूं, आखिरी सांस तक काम करूंगा- दिग्विजय

दिग्विजय जुझारू युवा नेता, ऐसे युवा नेता को सांसद बनाना बहुत जरूरी- सुशील गुप्ता

गोहाना/चंडीगढ़, 5 मई। जननायक जनता पार्टी के सत्ता में आते ही गोहाना को जिला बनाया जाएगा। यह घोषणा जेजेपी-आप की ओर से आयोजित रैली में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए जेजेपी संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला ने किया। डॉ. चौटाला ने सोनीपत की धरती को अपनी भूमि बताते हुए कहा कि साल 1980 में उनके दादा चौ. देवीलाल ने सोनीपत से चुनाव लड़ा था और आज चौ. देवीलाल के पड़पोते व उनके बेटे दिग्विजय सिंह चौटाला सोनीपत चुनावी मैदान में है और अब आपके आशीर्वाद से दिग्विजय सोनीपत में मेहनत कर आपकी ताउम्र सेवा करेगा। इस दौरान डॉ. अजय सिंह चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। वहीं इस रैली के दौरान सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी-आप के साझा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक शब्दों में बोले कि वो यहां न किसी बांटने और न किसी को हराने बल्कि यहां के लोगों की जनता की आवाज बनने के लिए आएं हैं। दिग्विजय चौटाला ने जनसभा में खुले दिल से ये भी कहा कि अगर हुड्डा सोनीपत की जनता से वादा करें कि वे किलोई से आगामी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे तो वे वापिस यहां से चले जाएंगे।

डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जब जननायक जनता पार्टी की स्थापना की गई तो उनके पास ना झण्डा था और ना ही डंडा। लेकिन जनता की पुकार और सही हाथों में हरियाणा की कमान के उद्देश्य के बल से जनायक जनता पार्टी का जन्म हुआ है। डॉ. चौटाला ने मौजूदा देश के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जैसे सन 1977 में कांग्रेस की तानाशाही की वजह से भारतवासियों ने इमरजेंसी के काले अध्याय को देखा, ठीक उसी तरह अब एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित ने देश में इमरजेंसी लगाने कि कोशिश की है। उन्होंने कहा कि यदि अब देश व प्रदेशवासी नहीं सम्भले तो यंहा बैठे लोगों को मतदान करने का अधिकार भी भाजपा छीन लेगी, ऐसे तानाशाहों को हराना बहुत जरूरी। डॉ. चौटाला ने भाजपा राज का जिक्र करते हुए कहा कि 2014 के चुनाव से पहले भाजपा ने जनता से अनेकों वादें किए थे, लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद एक भी वादा उन्होंने पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 15 लाख रुपए प्रत्येक व्यक्ति के खाते में, युवाओं को ढाई करोड़ रोजगार, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने समेत तमाम बड़े-बड़े वादे जनता से किए, लेकिन कितने वादे वो पूरा कर पाई ये सब आज आपके सामने है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल राजनीति के लिए राम का नाम लेती है, असल में तो ये लोग सुबह उठते ही गुड मॉर्निंग कहते हैं। वहीं भाजपा द्वारा सेना पर सियासत करने पर डॉ. चौटाला ने कहा कि बीजेपी वालों को राष्ट्रवाद का मतलब तक पता नहीं, इनको तो सिर्फ सेना के पराक्रम का मजाक उड़ाना आता हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने वायदे पूरे न करके सैनिकों का बहुत अपमान किया है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 व 35 ए को भाजपा ने नहीं हटाया लेकिन भाजपा पीडीपी के साथ मिलकर सरकार चलाने में मशगूल रही।

कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली इस सरकार म़ें ही सबसे ज्यादा बेटियों की आबरू लूटी गई है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर है और लूटपाट, डैकती, मर्डर जैसी घटनाएं कोई आम बात हो गई है। वहीं उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 70 साल सत्ता में रहने के बाद अब ये न्याय की बात कर रहे हैं । 70 सालों में ही जब न्याय नहीं कर पाए तो अब क्या न्याय करेंगे।

रैली के दौरान डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने साशिज रच कर मुझे सजा करवाया। उन्होंने सोनीपत की जनता को यह भी याद दिलाया कि उनकी सरकार ने सोनीपत से 35 अफसर बनाने का काम किया था जबकि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने केवल सोनीपत से अपना मतलब सीधा करते आ रह हैं। उन्होंने कहा कि अब जात-पात की राजनीति से उपर उठकर 36 बिरादरी के भविष्य के लिए सभी 12 मई को चप्पल के निशान पर मुहर लगाने का काम करें ताकि दिग्विजय सोनीपत में मेहनत कर आपकी सेवा कर सके जैसे जनता ने दुष्यंत को सांसद बनाया था, उसने पांच साल मेहनत कर जनता की सेवा की।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उनके परिवार ने हमेशा निस्वार्थ ईमानदारी से जनता के लिए काम किया है। लेकिन उसके बावजूद भी भूपेंद्र हुड्डा उन्हें झूठा बदनाम करने पर तुल्ले है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा उनपर भाजपा से पैसा लेने की बात कह कर हरियाणा के करोडों युवाओं के सम्मान को ठेस पहुंचा रहे है। वहीं भावुक होकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हुड्डा ने हमेशा ही षड्यंत्रकारी और द्वेष भावना रखकर राजनीति की है। उन्होंने कहा कि मेरे दादा और पिता को षडयंत्र के तहत हुड्डा ने जेल भिजवाया। उन्होंने कहा कि हुड्डा को नहीं पता जेल जाने का दर्द क्या होता है, लेकिन उन्हें पता हैं।

रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान से भ्रष्टाचार को खत्म करने का संकल्प लिया था जो अब दुष्यंत चौटाला के साथ मिलकर हरियाणा में आगे बढ़ाने जा रहे है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार ने जात-पात का जहर घोला व भाई को भाई से लड़वाया। गुप्ता ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा की कमान संभालने की क्षमता है। दिग्विजय एक जूझारु युवा नेता है, ऐसा युवा नेता का सांसद बनाना बहुत जरुरी है। उन्होंने जनता से आहवान किया कि अगर आप दिल्ली की तर्ज पर सोनीपत का विकास चाहते है तो दिग्विजय को संसद में भेजना जरुरी है।

इस रैली में जजपा राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी बांगड़ा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सतबीर काद्यान, तेलुराम जोगी , अनुसूचित जाति प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल ,जिला अध्यक्ष पदम सिंह दहिया,किसान सैल प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार रेढाऊ, डा.कपूर नरवाल, रमेश खटक,अनिता खाण्डा, पूर्व जिला अध्यक्ष कुलदीप मलिक, सुमित राणा, बृजेन्द्र अंतिल, सरोज बैनीवाल, जयभगवान अंतिल, डा. राजकुमार महल, रवि दहिया, बबिता दहिया, डा. राममेहर राठी, अमित मोर, निर्मला वर्मा, देवेन्द्र कादयान, जोनी लठवाल, जुगतीराम बैरागी, प्रदीप बड़वासनी, जिला प्रैस प्रवक्ता बंसी कूंडू,जसमेर भठगांव, मोनू शर्मा, महेन्द्र महता, हैप्पी लोहिया, नरेन्द्र गहलावत आदि भारी संख्या में जेजेपी-आप के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

(Visited 3 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!