भाजपा ने हरियाणा को अपराध और घोटालों के मामले में नम्बर वन बनाया – दुष्यंत चौटाला



झज्जर/चंडीगढ़ 9 अगस्त। आज प्रदेश का किसान, मजदूर, व्यापारी सरकार की गलत नीतियों के कारण खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। अपराध के मामले में यूपी व बिहार से पहले हरियाणा का नंबर आ गया है। प्रदेश में निरंतर बढ़ता अपराध का ग्राफ एक चिंता का विषय है। सरकार द्वारा विधानसभा में रखी रिपोर्ट से साफ हो गया कि अपराध का ग्राफ बेहद बढ़ रहा है। यह बात जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने झज्जर जिले के कई गांवों में जन चौपाल के कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने सरकार से पूछा कि प्रदेश में एक के बाद एक बड़े-बड़े घोटाले उजागर हो रहे है लेकिन उनकी उच्च स्तरीय जांच करवाने से सरकार क्यों भाग रही हैं।  

दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणाम को देख कार्यकर्ताओं को मायूस होने की जरूरत नहीं है। लोकसभा व विधानसभा चुनाव के मुद्दे अलग -अलग होते हैं। हम पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे और 75 पार की बात करने वाली भाजपा को वापिस चार सीटों पर लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी के निष्ठावान व मेहनती लोगों को चुनावी रण में उतारा जाएगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज अकेले गुड़गांव स्थित निजी कारखानों में 17 लाख नौकरियां हैं। मगर हरियाणा प्रदेश के अढ़ाई लाख युवाओं को ही इन कारखानों में रोजगार मिला हुआ है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद इन कारखानों में हरियाणा प्रदेश के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत हिस्सेदारी आरक्षित की जाएगी। जिससे प्रदेश के 14 लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में अवैध खनन व ओवरलोडिंग के नाम पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ओवरलोड वाहनों से अवैध वसूली के मामले में अधिकारियों के साथ प्रदेश के मंत्री का नाम भी सामने आ रहा है लेकिन प्रदेश के मुखिया को सब कुछ मालूम होने के बाद भी इस मामले को सीबीआई के पास नहीं भेजा जा रहा। दुष्यंत ने कहा कि इससे साफ हो जाता है कि सरकार अपने मंत्री को बचाने में लगी है। पूर्व सांसद ने कहा कि जेजेपी की सरकार आने पर 55 वर्ष पूरी होते ही हर महिला तथा 58 वर्ष की आयु होते ही हर पुरुष के घर बुढापा पेंशन भेजी जाएगी। इसके अलावा हर गांव में आरओ लगाया जाएगा ताकि ग्रामीणों को शुद्ध पानी मिल सके।

इस अवसर पर जिला प्रधान राकेश जाखड़, जगदीश कादियान, उपेंद्र कादियान, बबिता, धर्मेंद्र गुलिया, अजय गुलिया, मामन ठेकेदार, कृष्ण सिलाना, राजेन्द्र मास्टर, मनोज पांचाल, संजय दलाल, नरेश जून, बलवान हसनपुर, प्रीतम कुकड़ोला सहित पार्टी के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

(Visited 18 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!