भगवंत मान ने बढ़ाया डीडी शर्मा के चुनाव प्रचार अभियान का मान

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

class=”yj6qo”>

भगवंत मान ने बढ़ाया डीडी शर्मा के चुनाव प्रचार अभियान का मान
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में निकाला विशाल रोड शो, जगह-जगह भव्य स्वागत
पीएम मोदी का नाम भारत के इतिहास में महाकपटी के रुप में दर्ज होगा- भगवंत मान
कुरुक्षेत्र/चंडीगढ़, 10 मई। आम आदमी पार्टी के सांसद एंव प्रसिद्ध लोक गायक भंगवत सिंह मान ने कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से जन नायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी गठबंधन प्रत्याशी जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। कुरुक्षेत्र पहुंचे आप सांसद एंव कॉमेडियन मान की झलक पाने के लिए लोग तपती दोपहर में भी सड़कों और दुकानों,व घरों की छत पर मौजूद रहे। मान ने अपने चिर परिचित अंदाज में भाजपा सरकार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर जमकर व्यंग कसे तो वहीं डीडी के चुनाव प्रचार अभियान की गति को तीव्र करते हुए अभियान को चार चांद लगाते हुए गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाया।
गवंत मान और जय भगवान शर्मा डीडी खुल्ली बॉडी की जीप में सवार होकर सैंकड़ो गाडियों के काफिले और हजारों लोगों के साथ शाहबाद से पिपली चौक होते हुए थानेसर,पिहोवा,भागल गुहला चीका पंहुचे। रोड़ शो के दौरान भगंवत मान और डीडी शर्मा पर जनता ने जमकर फुल बरसाऐ और गर्म जोशी से स्वागत किया। इस मौके पर भगवंत मान ने जय भगवान शर्मा के पक्ष में मतदान की अपील की और दुष्यंत चौटाला व अरविंद केजरीवाल की नितियों से उपस्थितों को अवगत करवाया। मान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी को भारत के इतिहास में सबसे बड़ा जुमलेबाज औ महाकपटी के रुप में याद रखा जाएगा।
इस अवसर पर जेजेपी-आप प्रत्याशी जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी शर्मा ने कहा कि दूसरों का हक डकार कर स्वार्थ के लिए अपनों और पराये लोगों की भावनाओं को आह्त करने वाले आज कुरुक्षेत्र लोकसभा संसदीय क्षेत्र की जनता के सामने रहम की भीख मांग रहे हैं। डीडी ने कहा कि सरेआम गुण्डागर्दी करने वाले अपराधिक प्रवृति के लोग खानों और खाद्यान्नों को दोनो हाथों से लूटने वाले लोग जनता को भ्रमित करने के लिए कुरुक्षेत्र में झोलियां पसार रहे हैं। उन्होने कहा कि संसदीय क्षेत्र के अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई के लिए प्रसिद्ध इस धरती से बदलाव की अलख जगाने का काम करेगें।

Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!