बिजली निगम के सिटी सब डिवीजन के कार्यालय में भरा दूषित पानी

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel
url=”https://youtu.be/U02Vw9CElBk” autoplay=”yes”]बिजली निगम के सिटी सब डिवीजन के कार्यालय में भरा दूषित पानी

सीवर लाइन अवरुद्ध होने से बिजली निगम के कार्यालय में भरा दूषित पानी
गोहाना:
शहर में बरोदा रोड स्थित बिजली निगम के सिटी सब डिवीजन कार्यालय में दूषित पानी भर गया है। सीवर लाइन अवरुद्ध होने से यह समस्या गहराई है। दूषित पानी भरने से कार्यालय में पहुंचने वाले उपभोक्ताओं और अधिकारियों व कर्मचारियों को परेशानी हो रही है। यहां बार-बार लाइन दूषित होने से यह समस्या गहरा जा रही है।
जनस्वास्थ्य विभाग ने बरोदा रोड के क्षेत्र में दूषित पानी की निकासी के लिए सीवर लाइन दबा रखी है। सीवर लाइन निगम के सिटी सब डिवीजन के कार्यालय के सामने से गुजर रहे बरोदा रोड से गुजरती है। यहां निगम का कार्यालय किराए के भवन में चल रहा है। कार्यालय के सामने बार-बार सीवर लाइन अवरुद्ध हो जाती है। बीते 24 अप्रैल को भी सीवर लाइन जाम होने से कार्यालय में दूषित पानी भर गया था। बृहस्पतिवार को दोबारा लाइन अवरुद्ध हो गई और कार्यालय में दूषित पानी भर गया। निगम के कर्मचारी नरेश राठी, सुनील, बिजेंद्र, सतीश कुमार आदि ने कहा कि कार्यालय में दूषित पानी भर जाने से यहां आने वाले उपभोक्ताओं और अधिकारियों व कर्मचारियों को परेशानी हो रही है। दूषित पानी से पूरा दिन दुर्गंध आती है, जिससे यहां बैठ कर काम करने में परेशानी होती है। कर्मचारियों का कहना है कि जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को शिकायत करने के बावजूद समस्या का स्थायी समाधान नहीं हो पाया है।

सीवर लाइन बार-बार अवरुद्ध हो जाने से निगम कार्यालय के परिसर में दूषित पानी भर जाता है। इससे अधिकारियों, कर्मचारियों व उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस संबंध में जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखा जा चुका है। नगर परिषद के अधिकारियों से भी नाला सफाई कराने के लिए लिखा गया है।
जितेंद्र वर्मा, एसडीओ सिटी सब डिवीजन बिजली निगम

सीवर लाइन की कुछ दिन पहले सफाई करवाई गई थी। अगर लाइन बार-बार अवरुद्ध होती है तब उसकी जल्द मशीन से सफाई करवा दी जाएगी।
डीएस दलाल, कार्यकारी अभियंता बिजली निगम। ollow us on facebookचुa href=”https://twitter.com/k9mediaIndia” target=”_blank” rel=”noopener”>twitter।a href=”https://www.youtube.com/channel/UCygCtgNZA52ufRRilMmO6Ig?view_as=subscriber” target=”_blank” rel=”noopener”>youtube
dailymotion

(Visited 3 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!