प्रेम विवाह से नाराज भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट

प्रेम विवाह से नाराज भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट
-गांव खंदराई में सामने आया ऑनर किलिंग का मामाला
– प्रेम विवाह से नाराज था भाई
गोहाना:राजेन्द्र कुमार
अनुमंडल के गांव खंदराई में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेम विवाह से नाराज भाई ने अपनी बहन की गला रेंत कर हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल गोहाना में भीजवा दिया। पुलिस मामले की जांच में कर रही है।
जानकारी के अनुसार गांव खंदराई निवासी उमेद की बेटी रितु (22) ने करीब दो माह पूर्व गांव गढी हकीक्त निवासी अर्जुन से प्रेम विवाह कर लिया था। अर्जुन रिश्ते में गांव खंदराई का भांजा है। इस विवाह से रितु का भाई संदीप नाराज था। बताया गया है कि संदीप अपने बच्चे का नागरिक अस्पताल में उपचार करवाने आया था। वहां पर रितु व अर्जुन उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गए। वहां पर संदीप ने अपनी बहन रितु को एक बार घर चल कर परिजनों से मिलने को कहा। इसके बाद संदीप अपनी बहन को घर लेगया। वहां पर संदीप व अन्य परिजनों ने साजिश करके रितु की तेजधार हथियार से गला रेंत कर हत्या कर दी। शनिवार रात को सूचना मिलने के बाद शहर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मुयना कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूचना मिली थी कि गांव खंदराई में संदीप ने अपनी बहन की गला रेंत कर हत्या कर दी। वह बहन के प्रेम विवाह से नाराज था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। इस मामले मेें संदीप व उसके परिजनों की संदिग्धता सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-महिपाल, एसएचओ, शहर थाना, गोहाना।
साथ नागरिक अस्पताल में

(Visited 85 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!