डीडी शर्मा डीको गुहला चीका में मिला छत्तीस बिरादरी का भरपूर समर्थन

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

डीडी शर्मा डीको गुहला चीका में मिला छत्तीस बिरादरी का भरपूर समर्थन
चौ. देवीलाल के नक्शे कदम पर चल रहे दुष्यंत चौटाला आज जन-जन के मन में बसे- डीडी शर्मा
कुरुक्षेत्र/चंडीगढ़, 7 मई। जेजेपी-आप गठबंधन प्रत्याशी पंडित जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा सैनिकों की चिताओं पर राजनैतिक रोटियां सेक रही है। सरकार और सत्तारूढ़ दल का शीर्ष नेतृत्व सत्ता के नशे में इतना मगरूर है कि वे संविधान, कानून और लोकतंत्र को रौंदकर किसी भी हद तक जाकर कुर्सी हथियाने को आमदा हैं। डीडी शर्मा ने गठबंधन कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र गुहला चीका हलके का दौरा करते हुए कई नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।
जेजेपी-आप प्रत्याशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास विकास के नाम पर गिनवाने और वोट मांगने के लिए कोई ठोस तर्क नहीं है। सरकार पुलवामा, बालाकोट सर्जिकल स्ट्राईक जैसे मुद्धों को भुनाने का प्रयास कर रही है। डीडी ने कहा कि ऐसी पहली सरकार देखी है जो किसानो और जवानों के भविष्य के साथ देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने में माहिर है। डीडी ने कहा कि भाजपा शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और किसानों से जड़े अहम मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए चौकीदारी का पांखड रच रही है।
वहीं इस दौरे के दौरान जेजेपी-आप प्रत्याशी को छत्तीस बिरादरी का भारी सर्मथन भी मिला। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी चौ. देवीलाल जी की विचारधारा पर चलते हुए छत्तीस बिरादरी को एक साथ लेकर चल रही है। उन्होंने कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला चौ. देवीलाल के नक्शे कदम पर चल रहे है इसलिए वो आज जन-जन के दिलों में बसे हुए है।
बॉक्स:- डीडी शर्मा के पक्ष में प्रसिद्ध पंजाबी गायक गगन कोकरी ने की वोट की अपील
प्रसिद्ध पंजाबी स्टार गायक गगन कोकरी ने गठबंधन प्रत्याशी जय भगवान शर्मा उर्फ डीडी के पक्ष में मतदान करने और जेजेपी-आप गठबंधन को सर्मथन व सहयोग देने के लिए कुरुक्षेत्र में अपील की। गगन ने सोशल मीडिया के जरिए मतदाताओं के नाम जय भगवान के पक्ष में संदेश भेजा जिसे काफी पंसद किया जा रहा है। कोकरी ने गठबंधन प्रत्याशी के कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं से भी बातचीत की ।


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

(Visited 9 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!