डा. देवेन्द्र सिंह ढुल को कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला ने खेल के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए-सर्वश्रेष्ठ प्रबंधन एवं खेल विकास अवार्ड से सम्मानित किया है।

रोहतक, 13 जून। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के खेल निदेशक डा. देवेन्द्र सिंह ढुल को कर्नाटक के राज्यपाल महामहिम वजुभाई वाला ने खेल के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए-सर्वश्रेष्ठ प्रबंधन एवं खेल विकास अवार्ड से सम्मानित किया है। 
कर्नाटक में हाल ही में आयोजित इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग के समापन अवसर पर राज्यपाल वजुभाई वाला ने प्रशस्ति पत्र देकर डा. ढुल को इस अवार्ड से नवाजा। राज्यपाल वजुभाई वाला ने इस अवसर पर इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग के बेहतर प्रबंधन तथा खेल विकास के लिए उनके योगदान की सराहना की और बधाई एवं शुभकामनाएं प्रदान की। इस अवसर पर कबड्डी लीग के मुख्य निदेशक एमपी प्रसाद बाबू, निदेशक लीग रवि किरण, शिव शंकर एवं प्रबंधक उमा शंकर समेत अन्य टीमों के मालिक, प्रशिक्षक, मैनेजर एवं खिलाड़ी उपस्थित रहे। 
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी खेल क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए एमडीयू के खेल निदेशक डा. देवेन्द्र सिंह ढुल को विशिष्ट विभूतियों द्वारा प्रतिष्ठित अवार्डों से नवाजा जा चुका है।

(Visited 5 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!