जिले में मिला कोरोना का संदिग्ध मरीज, बीपीएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती।

जिले में मिला कोरोना का संदिग्ध मरीज, बीपीएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती।
मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज, शनिवार को आएगी रिपोर्ट
खानपुर कलां: राजेन्द्र कुमार
गांव खानपुर कलां में स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज में एक कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज भर्ती किया है। मरीज के सैंपल लेकर जांच के लिए लैब में भेजा गया है। सैंपल जांच की रिपोर्ट आने पर ही कोरोना की पुष्टि हो पाएगी। मरीज को मेडिकल कॉलेज की आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत जिला निवासी बुखार होने पर शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में इलाज के लिए पहुंचा। चिकित्सकों ने जब युवक से जानकारी ली तो उसने बताया कि वह चार-पांच दिन पहले ही ईरान की राजधानी तेहरान से आया था। हालांकी चिकित्सकों के पास मरीज के विदेश से आने के दस्तावेज नही पहुंचे हैं। मरीज का इलाज उसके कहे अनुसार किया जा रहा है। चिकित्सकों ने लक्षणों को देखते हुए मरीज को आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया है। उसके ब्लड सैंपल लिए गए हैं। जांच के लिए सैंपल मेडिकल कॉलेज में स्थित वायरोलोजी लैब में भेज दिया है। शनिवार शाम तक सैंपल की रिपोर्ट आएगी। रिपोर्ट आने के बाद ही कोरोना की पुष्टि हो पाएगी। फिलहाल मरीज को बुखार और जुकाम दोनों हैं और हालत स्थिर बनी है।

शुक्रवार दोपहर को ओपीडी में एक कोरोना का संदिग्ध मरीज आया है। मरीज को आइसोलेशन वार्ड में चिकित्को की टीम की देखरेख में रखा गया है। उसके सैंपल की रिपोर्ट शनिवार शाम तक आने की उम्मीद है। रिपोर्ट आने पर ही पुष्टि हो पाएगी।
-डॉ रेनु गर्ग, निदेशिका, बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *