चेयरपर्सन कृष्णा गहलावत ने गोहाना हलके को दी करोड़ों की सडक़ों की सौगात

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel
चेयरपर्सन कृष्णा गहलावत ने गोहाना हलके को दी करोड़ों की सडक़ों की सौगात
-विकास गति की तीव्रता के लिए पूरे सोनीपत जिले में बिछाया जा रहा सडक़ों का जाल: कृष्णा गहलावत
-हुल्लाहेड़ी से चिटाना, रहमाना से जुंआ व माहरा से सांदल कलां सडक़ों की रखी आधारशिला
गोहाना, 04 मार्च। राष्टï्रीय परिषद राज्य कृषि विपणन बोर्ड की चेयरपर्सन एवं पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत ने गोहाना हलके के विकास को गति देते हुए सोमवार को करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाली नई सडक़ों का तोहफा दिया। उन्होंने कहा कि विकास की गति को तीव्रता प्रदान करने के लिए पूरे जिले में सडक़ों का जाल बिछाया जा रहा है। सडक़ों से विकास को नई गति मिलती है।
चेयरपर्सन एवं पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत ने सडक़ों की सौगात देने की शुरुआत हुल्लाहेड़ी से की, जहां उन्होंने हुल्लाहेड़ी से चिटाना तक बनाई जाने वाली सडक़ का शिलान्यास किया। इस तीन किलोमीटर लंबी सडक़ के निर्माण पर करीब 108 लाख रुपये की लागत आएगी। साथ ही उन्होंने हुल्लाहेड़ी से बड़वासनी रेलवे स्टेशन तक के मार्ग की भी आधारशिला रखी, जिस पर लगभग 25 लाख रुपये का खर्च आएगा। इसके बाद उन्होंने रहमाना से जुंआ तक बनाई जाने वाली 3 किलोमीटर लंबी सडक़ की आधारशिला रखी, जिसके निर्माण पर लगभग 121 लाख रुपये की लागत आएगी। अंत में उन्होंने माहरा से सांदल कलां तक बनाई जाने वाली 4.60 किलोमीटर लंबी सडक़ का शिलान्यास किया, जिसके निर्माण पर लगभग 194 लाख रुपये का खर्च आएगा।
इस दौरान चेयरपर्सन कृष्णा गहलावत ने सभी गांवों में जनसभाओं को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जहां भी सडक़ों की जरूरत है वहां सडक़ें बनाई जा रही हैं। नई सडक़ों के अलावा पुरानी सडक़ों की मरम्मत का कार्य भी किया जा रहा है। गांवों में गलियों को पक्का बनवाया जा रहा है। कोई भी सडक़ व गलियां अधूरी नहीं छोड़ी जाएगी। गांवों में विकास के नये आयाम स्थापित किये जा रहे हैं।
पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में देश-प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित किये जा रहे हैं। भाजपा आम आदमी व किसान-मजदूर की सरकार है। इन वर्गों के उत्थान को समर्पित रूप से सफल कदम बढ़ाये गये हैं। भाजपा सरकार ने अपने हर वायदे को पूरा किया है। वृद्घावस्था पैंशन को दोगुना किया गया है। यहीं नहीं किसान पैंशन के रूप में एक नई शुरुआत की गई है, जिससे किसानों को विशेष लाभ मिलेगा। किसानों की आय को दोगुना करने की दिशा में सरकार तेजी से आगे बढ़ रही है।
इस मौके पर हरियाणा राज्य पिछड़ा वर्ग कल्याण निगम के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा, भाजपा के जिलाध्यक्ष डा. धर्मबीर नांदल, ब्लॉक समिति की चेयरपर्सन संगीता, मार्केट कमेटी सोनीपत केे चेयरमैन कुलदीप नांगल, बिजेंद्र मलिक, पार्षद बबीता, पार्षद भूपेंद्र सिंह, एडवोकेट रजनीश मलिक, भाजपा के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अशोक करेवड़ी, इंद्र सिंह पांचाल, बुधराम, सरपंच सरिता, सरपंच राजेश कुमार, सरपंच सुमित्रा, सरपंच मुकेश, सरपंच विनोद, सरपंच विवेक, सरपंच सुरेश सहित बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।



Follow us on facebook
twitter
youtube

(Visited 8 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!