गांव डंगाली में लाखों रुपए के बजट से किए जा चुके है विकास कार्य:सैनी

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

गांव डंगाली में लाखों रुपए के बजट से किए जा चुके है विकास कार्य:सैनी
विधायक डा. पवन सैनी गांव डंगाली में किया 15 लाख की लागत से बनी गलियों का उदघाटन, करीब 80 लोग हुए भाजपा पार्टी में शामिल
शाहबाद : 8फरवरी लाडवा विधायक डा. पवन सैनी कहा कि राज्य सरकार के पास विकास कार्यो के लिए बजट की कोई कमी नहीं, इसलिए सबका साथ-सबका विकास नीति पर चलते हुए समान रुप से विकास कार्य किए जा रहे है। गांव डंगलाी में भी अभी तक 73 लाख रुपए के विकास कार्य किए जा चुके है। इस अवसर पर युवाओं ने मोटरसाइकिल रैली निकालकर सभी मेहमानों का जोरदार स्वागत भी किया। इस मौके पर विभिन्न पार्टियों के करीब 80 लोगों ने भाजपा में शामिल हुए तथा भाजपा की नीतियों को अपनाने की बात कही।
वे वीरवार को गांव डंगाली में 15 लाख की लागत से बनी गलियों का उदघाटन करने के बाद ग्रामीणों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गांव ढंगाली में विभिन्न परियोजनाओं के तहत विकास कार्य करवाए गए है। गांव में लाखों रुपए के विकास कार्य किए जा चुके है तथा यह सिलसला अभी भी निरंतर जारी है। भाजपा सरकार ने इतिहास की सबसे बड़ी रोजगार भर्ती को पूर्ण पादर्शिता से करके एक नया इतिहास रचा है। इसमें 18218 डी ग्रुप की भर्ती बिना किसी पैरवी या रिश्वत के करके प्रदेश के युवाओं के अच्छे दिन लाने का काम किया है। बिना जैक और चेक के युवाओं को रोजगार मिला है। उन्होंने कहा कि जहां पूर्व की सरकारों पर नौकरी के मामलों में भेदभाव के आरोप लगते रहे थे लेकिन इस भर्ती में पूर्णतय मैरिट, बिना किसी भेदभाव और बिना किसी रिश्वत के लगे युवाओं के चेहरों पर एक अलग देखने को मिल रही है।
उन्होंने कहा कि भविष्य में भी हम पूरी पारदर्शिता से रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाएंगे। भाजपा की विकासकारी नीतियों के कारण आज प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार हो चुका है। उन्होंने कहा कि देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जो विकास के काम हुआ है आज तक के इतिहास में नहीं हुआ। देश और प्रदेश हर मजबूती में आगे बढ़ रहा है। हर वर्ग हर क्षेत्र का पूर्ण विकास हो रहा है सबका साथ सबका विकास की भावना से कार्य किया जा रहा है। आज जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को सीधा मिल रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर ने कहा कि हरियाणा देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है, जहां पर 37 विभागों की 485 सेवाएं एक साथ ऑनलाइन कर दी गई है। इसके साथ ही प्रदेश के सभी शहरों और 6 हजार गांवों में सरल केंद्र, अंत्योदय भवन और अंत्योदय सरल केंद्र के माध्यम से एक साथ 37 विभागों की 485 सेवाएं और योजनाओं का लाभ मिल रहा है। इस मौके पर पिपली मंडलाध्यक्ष बरखा राम, महामंत्री शेर सिंह, बाबैन सरपंच सूर्या सैनी, दौलतपुर सरपंच रणबीर सिंह, रामशरण माजरा सरपंच सुरेश सैनी, मलकीयत सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

**************************


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!