केजरीवाल को शहीद के घर आने से भी रोकेंगे क्या खट्टर-जयहिन्द

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

केजरीवाल को शहीद के घर आने से भी रोकेंगे क्या खट्टर-जयहिन्द

– एक बार रोका है 10 बार आयेंगे केजरीवाल, दूसरी बार रोका तो 20 बार करेंगे जनसभाएं – जयहिन्द

कांग्रेस व इनेलो के पोस्टर क्यों नही फाड़ती खट्टर सरकार – जयहिन्द

चंडीगढ़, 20 नवंबर। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने मंगलवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल बुधवार को सोनीपत में शहीद नरेंद्र दहिया के घर उसके परिजनों से मुलाकात करके उन्हें एक करोड़ रुपए की सहायता राशि देना चाहते हैं। अब हरियाणा के मुख्यमंत्री पहले ही स्पष्ट करें कि क्या वह फिर से भाजपा कार्यकर्ताओं के माध्यम से केजरीवाल का रास्ता रोकने का प्रयास करेंगे। मोदी के दौरे के दौरान भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रोका गया है |

नवीन जयहिन्द ने कहा कि हरियाणा सरकार ने हमें करनाल में जनसभा करने से रोका लेकिन अब करनाल ही नहीं बल्कि हरियाणा के सभी दस लोकसभा क्षेत्रों में जनसभाओं का आयोजन किया जाएगा। एक बार रोका तो 10 बार आयेंगे केजरीवाल, दूसरी बार रोका तो 20 बार जनसभा करने आयेंगे केजरीवाल| उन्होंने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री 24 नवंबर को गुरुग्राम, दो दिसंबर को फरीदाबाद, तीन दिसंबर को नारनौल व नौ दिसंबर को करनाल में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

आप अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में स्कूल व अस्पताल बेहद दयनीय स्थिति में है। इस मुद्दे पर हरियाणा की भाजपा सरकार पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है। दस लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली जनसभाओं के दौरान यहां के लोगों स्कूलों व अस्पतालों की दयनीय हालत से रूबरू करवाते हुए दिल्ली के सरकारी स्कूलों व मोहल्ला क्लीनिक देखने का न्यौता दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इतनी घटिया राजनीति पर उतर चुकी है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी द्वारा लागए जा रहे बोर्ड, होर्डिंग व पोस्टरों को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा फाड़ा जा रहा है, लेकिन आम आदमी पार्टी प्रदेश के लोगों को दिलों में बस चुकी है और भाजपा को बेनकाब करने का काम कर रही है। नवीन जयहिन्द ने सवाल उठाया कि कांग्रेस व इनेलो के पोस्टर कही नही फाड़े जाते है | इससे सीबीआई( कांग्रेस , भाजपा, इनेलो) का गुप्त गठ्बन्धन उजागर होता है | आम आदमी पार्टी भाजपा को पूरी तरह से बेनकाब कर रही है वही इनेलो व कांग्रेस पूरी तरह से चुप है | हरियाणा के लोगों को भाजपा की असलीयत पता लग गई है कि इन्होंने शिक्षा और स्वास्थ्य के मुद्दे पर प्रदेश के लोगों को सिर्फ गुमराह किया है।

प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द के साथ प्रदेश प्रवक्ता विशाल खुब्बर , प्रदेश सह-सन्गठन मंत्री अजय गौतम , करनाल लोकसभा अध्यक्ष बीके कौशिक , करनाल लोकसभा संगठनमंत्री अनूप संधू व कुरुक्षेत्र लोकसभा संगठन मंत्री इंजीनियर सुखवीर चहल उपस्थित रहे |

इसी में बाक्स—-

सेक्टरवासियों एनहास्मैंट के नाम पर उगाही नही करने देंगे – जयहिन्द

नवीन जयहिन्द ने बताया कि सेक्टर वासियों से एनहास्मैंट के नाम पर खट्टर सरकार को उगाही नही करने देंगे | एनहास्मैंट के मामले में हरियाणा सरकार द्वारा हुडा सैक्टर वासियों के साथ की जा रही लूट के विरोध में जींद में प्रदेशव्यापी धरना चल रहा है। आगामी 25 नवंबर को अरविंद केजरीवाल द्वारा इस धरने का समर्थन करते हुए जींद में होने वाली जनसभा में भाग लिया जाएगा।

जयहिन्द ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने चहेते अफसरों और HUDA डिपार्टमेंट के भ्रष्टाचार को छुपाने में लगे हैं | हुडा सेक्टरों के निवासियों के एन्हांसमेंट में हरियाणा सरकार कानून और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) के खुद के नियमों के अनुसार उनकी दोबारा रि-कैलकुलेशन की मांग का समर्थन करती है ।जब सभी सेक्टरवासी कोर्ट के आदेशानुसार राशि देने को तैयार हैं, लेकिन सेक्टर वासियों को डिमांड नोटिसों के साथ दी गई कैलकुलेशन शीट में भारी गड़बड़ियां हैं | इसके लिए हाईकोर्ट के रिटायर जज की कमेटी का भी गठन किया गया लेकिन इसी दौरान, बिना रि-कैलकुलेशन करवाए, दोबारा बिना मांगें, 37.5% की रिबेट स्कीम लाके, उनको प्रतिदिन पड़ने वाले 15% ब्याज से डराकर लूटना है ।


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion
G+

(Visited 17 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!