कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के वशीभूत सत्ता को सुरक्षित रखने के लिए देश को गरीबी की दलदल में धकेला

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के वशीभूत सत्ता को सुरक्षित रखने के लिए देश को गरीबी की दलदल में धकेला : नायब सैनी
बाबैन, 17 अप्रैल: कुरुक्षेत्र से लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी एवं राज्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पांच वर्ष के शासन में गरीबी के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ी है । कांग्रेस पार्टी ने 70 साल की आजादी में भ्रष्टाचार के वशीभूत अपनी सत्ता सुरक्षित रखने के लिए देश को गरीबी की दलदल में धकेलने का काम किया है । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने मात्र 5 साल के कार्यकाल में देश के 50 करोड़ गरीब परिवारों को आयुष्मान योजना का लाभ देकर एक रिकार्ड स्थापित किया है । मोदी सरकार ने गरीब परिवारों को मुफ्त गैस सिलैंडर योजना एवं ऑनलाईन प्रणाली को लागू करके लोगों को सरकारी कार्यालयों में पनपे भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाने का किया है । प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की कूटनीति एवं सकारात्मक सोच के कारण भारत ने देश दुनिया में अहम पहचान बनाई है और उनकी दूरगामी सोच के कारण ही देश आज विश्व का सिरमौर बनने की ओर अग्रसर है।
नायब सैनी बुधवार को प्रचार अभियान के तहत लाडवा विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार ने बिजली के बिलों में 50 प्रतिशत कमी करके हर वर्ग के लोगों को लाभाविंत करने का काम किया है ।
लाडवा हल्का के विधायक डॉ. पवन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार में बिना पर्ची व खर्ची के हर वर्ग के युवाओं को योग्यता के आधार पर रोजगार मिला है । उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि वे अपने बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए दुबारा कुरुक्षेत्र से कमल खिलाने का कार्य करें । उन्होंनेे कहा कि प्रदेश के इतिहास में पहली बार ईमानदार सरकार बनी है जिसने बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश का समान विकास करवाने का काम किया है ।
इस अवसर पर थानेसर के विधायक सुभाष सुधा, जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर, जिप चेयरमैन गुरदयाल सुनेहड़ी, परमजीत कश्यप, गुरनाम मंगौली, कैलाश सैनी, डिंपल सैनी, सूर्या सैनी के अलावा भाजपा के अनेक पदाधिकारी एंव विभिन्न गांवों के सरपंच उपस्थित र


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

(Visited 16 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!