एक जिम्मेदार नागरिक बनने एवं राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देने की शपथ ली।

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

रोहतक, 6 मई। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल में आज स्कूल फाउंडेशन डे के उपलक्ष्य में आज विद्यार्थियों ने अनुशासित होकर एक जिम्मेदार नागरिक बनने एवं राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देने की शपथ ली।
यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल के इंचार्ज प्राध्यापक विवेक कौशल ने विद्यालय की प्रगति विकास यात्रा पर प्रकाश डालते हुए बताया कि 7 मई को यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल की फाउंडेशन रखी गई। उन्होंने विद्यार्थियों को स्कूल का नाम रौशन करने का आह्वान करते हुए उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। कोआर्डिनेटर प्राध्यापिका किरणदीप दलाल ने कार्यक्रम का समन्वयन-संचालन किया। इस मौके पर उपस्थित शिक्षकों एवं विद्यार्थियों ने बेहतर विश्व निर्माण में अपना योगदान देने तथा समाज में शिक्षा की अलख जगाने का संकल्प लिया।
रोहतक, 6 मई। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) की एलएलबी आनर्स पंच वर्षीय तथा तीन वर्षीय पाठ्यक्रम के दूसरे, चौथे, छठे, आठवें व दसवें सेमेस्टर, बी.फार्मेसी के दूसरे, चौथे, छठे, व आठवें सेमेस्टर तथा एम.फार्मेसी के दूसरे व चौथे सेमस्टर के इंटर्नल एसेसमेंट अवार्ड अपलोड करने के लिए ऑनलाइन पैनल खुल चुका है।
परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिन्धु ने बताया कि उपरोक्त पाठ्यक्रमों में ऑनलाइन इंटर्नल एसेसमेंट अवार्ड पैनल पर अपलोड करने की अंतिम तिथि 23 मई 2019 है, जिसके बाद इंटर्नल एसेसमेंट अवार्ड अपलोड नहीं किए जा सकेंगे।
रोहतक, 6 मई। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने एमडीयू एक्ट के स्टैच्युट 21 के प्रावधानों के तहत शिक्षा विभाग के प्रोफेसर डा. जितेन्द्र कुमार को शिक्षा विभाग का अध्यक्ष मनोनीत किया है।
कुलसचिव प्रो. गुलशल लाल तनेजा ने बताया कि बतौर विभागाध्यक्ष प्रो. जितेन्द्र कुमार की नियुक्ति 6 मई 2019 से तीन वर्ष हेतु की गई है। इस दौरान विभाग के जनसूचना अधिकार का दायित्त्व निर्वहन भी प्रो. जितेन्द्र कुमार करेंगे।

 


Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

(Visited 5 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!