इनेलो को भाजपा का बड़ा झटका, पूर्व विधायक कली राम पटवारी व अन्य शामिल

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

रोहतकः चुनाव समिति की बैठक में तय होंगे लोकसभा उम्मीदवारों के नामः सुभाष बराला

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि चुनाव समिति की बैठक में हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम तय होंगे। फिर ये नाम केंद्रीय हाईकमान को भेजे जाएंगे। हालांकि चुनाव समिति की बैठक अभी तय नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसदों को टिकट देने या न देने पर चुनाव समिति ही फैसला करेगी। हालांकि उन्होंने कहा कि हर सीट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं का पैनल तैयार है।

बराला की मौजूदगी में रोहतक में बुधवार को सफीदो से इनेलो के पूर्व विधायक कलीराम पटवारी व कैथल से 3 बार विधानसभा चुनाव लड़ने वाले कैलाश भगत व बेरी हल्का से युवा नेता शिव कुमार रंगीला भाजपा में शामिल हो गए। इसी दौरान प्रेस कांफे्रंस में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि फिलहाल हरियाणा में पार्टी का सघन जनसंपर्क अभियान 20 मार्च तक चलेगा। इस दौरान पन्ना प्रमुख बनाए जाएंगे। पार्टी को आर्थिक रूप से मजबूत कर चुनाव लड़ा जाएगा। 5 लाख लोगों से निधि समर्पण योजना के तहत चेक लिए जाएंगे।

सुभाष बराला ने रोहतक समेत सभी दस लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि पार्टी हर सीट को गंभीरता से ले रही है। एक-एक बूथ के लिए रणनीति बनाई जा रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व सांसद नवीन जिंदल व कुलदीप बिश्नोई के फिलहाल भाजपा में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है।



Follow us on facebook
twitter
youtube

(Visited 5 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!