इंटरनैशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2019 से सम्मानित हुई ड्रीम मेकर्स एनजीओ

Watch Like & Subscribe the k9media Youtube channel

इंटरनैशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2019 से सम्मानित हुई ड्रीम मेकर्स एनजीओ

संस्था की मुख्य सलाहकार रिचा मैहता ने यह अवार्ड ग्रहण किया !

(गोहाना) पिछले कई वर्षो से विभिन्न सामाजिक एवं शैक्षणिक गतिविधियों में कार्यरत व मुख्यत बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ अभियान को समर्पित एनजीओ ड्रीम मेकर्स को इंटरनैशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2019 से सम्मानित किया गया
अवार्ड को लेने संस्था की मुख्य सलाहकार, मॉडल ,एंटरप्रेन्योर व एक्टर रिचा मैहता पहुंची ! उन्होंने बताया की उनको निजी रूप से भी स्टाइल आइकॉन ऑफ़ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया व उनको अब तक मिलने वाला ये 49वा अवार्ड हे और साथ ही उन्होंने कहा कि ड्रीम मेकर्स एनजीओ भी अनेको अंतराष्ट्रीय,राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय अवार्डो से सम्मानित हो चुकी है!

कार्यक्रम में सिंगापुर, अफ्रीका, लंदन, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश व दुबई से पहुंचे प्रतिनिधियों ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की !

कार्यक्रम का आयोजन डॉ.कामाक्षी जिंदल व तन्मय शर्मा द्वारा एस्थेटिक्स इंटरनेशनल के बैनर तले मेरठ के होटल हरमनी इन में किया गया !

राष्ट्रीय अध्यक्ष भारत लूथरा ने बताया की गोहाना से आरंभ हुई ड्रीम मेकर्स संस्था आज देश के 50 से भी अधिक शहरों में अपने सदस्यों के माध्यम से समाज को समर्पित कार्य निरंतरता से कर रही है व साथ ही उन्होंने कहा की अब संस्था से भारतीय मूल के विदेशो में रह रहे लोग भी जुड़ने लगे है! तथा शीघ्र इसकी शाखाएं दुनिया के दूसरे देशों में भी स्थापित करने का प्रस्ताव है !

इस अवसर पर संस्था के संस्थापक रमेश लूथरा, उपाध्यक्ष प्रीति लूथरा, जागरूकता एम्बेसडर नैंसी कोहली, इंटरनैशनल डायरेक्टर नेहा बजाज मल्हौत्रा, संरक्षक कपिल लूथरा, सलाहकार बोर्ड के चेयरमैन सुमित सहगल, व डायरेक्टर रोहित विज सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियो ने बधाई दी !div class=”yj6qo”>



Follow us on facebook
twitter
youtube
dailymotion

(Visited 4 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!