अशोक तंवर ने कहा; प्रदेश नशे की चपेट में आ गया है

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का कहना है की आज प्रदेश नशे की चपेट में आ गया है और अब सरकार जागी  है,दूसरे राज्यों के साथ इसके खात्मे के लिए बैठके कर रही है,तंवर ने कहा की आज प्रदेश के हर ज़िले में खरतनाक से खतरनाक नशा मिलता है,इसलिए हमें मिलकर हरियाणा को बचाना है,इसे नशे को प्रदेश से भागना है,तंवर आज सिरसा में अपने निवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

अशोक तंवर ने कहा की  पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने के बाद से सख्ती हुई जिसके बाद नशा और नशे बेचने वालो ने हरियाणा में पलायन कर लिया। अब सरकार इतनी लेट जागी है,नशा माफिया हावी हो गया है.नशा बहुत बड़ी समस्या है एक दो दिन पुलिस कारवाही से कुछ नहीं होने वाला है.

अशोक तंवर ने कहा की चंडीगढ़ को लेकर कर्ण दलाल ने जो बयान दिया गया वो उनकी व्यक्तिगत राय हो सकती है.चंडीगढ़ हम किसी और को दे दे ऐसा हो नहीं सकता। अशोक तंवर ने कहा की प्रदेश की ख़राब कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के नेता अब प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करेंगे। इनेलो नेताओ के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा की इनेलो की शिफ्टिंग कांग्रेस में होनी थी,लकिन अब सब टिकट की चाह में भाजपा में जा रहे है,जब टिकट नहीं मिलेगी तो कांग्रेस में आएंगे।

(Visited 7 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!