अवैध हथियारों के विक्रेता को किया गिरफतार

जिले की थाना मोहाना पुलिस ने अवैध हथियारों के विक्रेता को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी अजय पुत्र शमशेर निवासी पिनाना जिला सोनीपत का रहने वाला है।
     इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि सी0आई0ए0-2 स्टाफ सोनीपत में नियुक्त मुख्य सिपाही अनित अपनी पुलिस टीम के साथ अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की खोज में बोहला मोड़ पिनाना की सीमा में मौजूद था कि इन्हे एक युवक संदिग्ध अवस्था मे घुमता हुआ दिखाई दिया था। जिसको काबू करके नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान रमेश पुत्र जगदीश निवासी पिनाना के रूप मे दी थी। तलाशी लेने पर इसके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल व एक चाकू मिला था। गिरफतार आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना मोहाना में अभियोग दर्ज किया गया था। गिरफतार आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया था कि अपने ही गांव के अजय पुत्र शमशेर से इन अवैध हथियारों को चार हजार रूपये में खरीदा था। गिरफतार आरोपी को न्यायालय मे पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया था।
अनुसंधान टीम में नियुक्त मुख्य सिपाही संजीत ने अपनी पुलिस टीम के साथ कार्यवाही करते हुये अवैध हथियारों के विक्रेता अजय पुत्र शमशेर निवासी पिनाना को गिरफतार कर लिया है। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!